मनोरंजन

बढ़ाएगी ‘टाइगर 3’ की मुश्किलें? रिलीज से 3 दिन पहले ‘द मारवल्स’ का धांसू ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली।मारवल्स की दुनिया के दीवानों के लिए ये हफ्ता रोमांस से भरपूर होने वाला है। सुपरहीरो पर आधारित फिल्म ‘द मारवल्स‘ बस चंद दिनों में रिलीज होने वाली है। ‘कैप्टन मारवल’ की सीक्वल ‘द मारवल्स‘ में लेडी सुपरहीरोज का जलवा दिखाई देगा। फिल्म के फाइनल ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

जारी हुआ ‘द मारवल्स’ का नया ट्रेलर

निया डकोस्टा के डायरेक्शन में बनी ‘द मारवल्स‘ का इसी साल जुलाई में पहला ट्रेलर जारी किया गया था। तब से से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। अब रिलीज से तीन दिन पहले फिल्म का फाइनल ट्रेलर आउट हो गया है, जो रोमांच से भरपूर है। काफी समय से चर्चा थी कि फिल्म में टेसा थॉम्पसन भी दिखाई देंगी। ट्रेलर से उनके वापसी की पुष्टि हो गई है। वह मूवी में वाल्किरी की भूमिका में दिखाई देंगी।

क्या है ‘द मारवल्स’ की कहानी?

द मारवल्स‘ की कहानी दुनिया को खतरों से बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पहली बार कैप्टन मारवल यानी कैरल डैनवर्स और मिस मारवल का आमना-सामना होगा, जो रामब्यू के साथ मिलकर दुनिया को बचाने की कोशिश में लग जाएंगी।

कब रिलीज होगी ‘द मारवल्स’?

मारवल कॉमिक्स‘ पर बनी ‘द मारवल्स‘ 10 नवंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भारत में मूवी को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में ब्री लारसन (कैप्टन मारवल), टेयोनाह पैरिस (मोनिका), सैमुअल जैक्सन (निक फ्यूरी) और कमला खान (मिस मारवल), सागर शेख, जोनोबिया श्रॉफ और पार्क सी जून मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

टाइगर 3 से होगा मुकाबला

मेगन मैकडॉनेल और एलिसा करासिक द्वारा लिखी गई ‘द मारवल्स’ का मुकाबला सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म  से होगा। ‘मारवल्स’ का दर्शकों के बीच क्रेज किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में ये फिल्म सलमान की ‘टाइगर 3’ के लिए खतरा बन सकती है। यह मूवी ‘द मारवल्स’ के दो दिन बाद 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button