मुख्य समाचार

थॉर: लव एंड थंडर’ से ‘अवतार’ तक, वो 6 मास्टरपीस फिल्में जो OTT पर पड़ी हैं और आपने मिस कर दी

फिलहाल OTT प्लेटफॉर्म पर कई सारे ऑप्शन हैं जहां आप अपनी मनपसंद फिल्में आराम से घर बैठकर देख सकते हैं। लेकिन इस बीच कई ऐसी फिल्में भी हैं जिन्हें देखकर आपके मन में एक बार ख्याल जरूर आता है कि ये फिल्म काश एकदम से देखने को मिल जाती। आज हमारे पास ऐसी ही कुछ फिल्में हैं जिनके बारे में चर्चा तो खूब हुई लेकिन आपने इन्हें मिस कर दिया। यहां डिज्नी प्लस की उन फिल्मों की लिस्ट है।

​थॉर: लव एंड थंडर

‘थॉर: रैग्नारोक’ के साथ फ्रैंचाइज़ी ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के लिए निर्देशक वापस आए। फिल्म ने फैंस को पहले के पार्ट जितना ही मजा दिया लेकिन यह अभी भी एक अच्छा समय है जिसमें आप घर बैठे ‘थॉर लव एंड थंडर’ का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

​डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस

सैम राइमी की 2016 की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फिल्में बनाने की पहली कोशिश है, जो एक आशीर्वाद और अभिशाप दोनों साबित होती है। प्लस साइड पर फिल्म शायद मार्वल फ़्रैंचाइज़ी की सबसे अच्छी चीज है जो एक बार तो कोई भी देख सकता है।

अवतार

जेम्स कैमरून के ‘अवतार’ के बारे में कोई भी बात कर सकता था जब इसे 2009 में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। फिल्म से सिनेमाई रिकॉर्ड बन गया जिसने एक और कैमरून फिल्म 1997 की टाइटैनिक को डुबो दिया, जो कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में थी।

​इफ दिज वॉल कुड सिंग

एबे रोड स्टूडियोज को उस जगह के रूप में जाना जाता है जहां बीटल्स ने अपने कुछ सबसे फेमस एल्बम को रिकॉर्ड किया, जिसमें 1969 का एबे रोड भी शामिल है। लेकिन इस स्टूडियो के हॉल ने इंडस्ट्री में बहुत बड़ा रोल प्ले किया है, क्योंकि इसने एल्टन जॉन, पिंक फ़्लॉइड और एरेथा फ्रैंकलिन से लेकर एमी वाइनहाउस, लेडी गागा, रेडियोहेड, एडेल, ओएसिस तक सभी की पसंद की मेजबानी की है।

​टर्निंग रेड

ये फिल्म मेई ली की कहानी है, 13 साल की बच्ची एक समस्या से गुजर रही है, जब भी वह किसी तरह की भावना से उबरती है, तो वह एक विशाल लाल पांडा में बदल जाती है। आखिरकार, मेई को पता चलता है कि यह विरासत में मिली पारिवारिक खासियत है और ऐसे लोग हैं जो उसकी अलौकिक शक्तियों का शोषण करना चाहते हैं, वह धीरे-धीरे सीखती है कि केवल उसके पास उन्हें नियंत्रित करने की शक्ति है।

​ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर

‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के किंग टी’चल्ला चैडविक बोसमैन की है, जिनकी 2020 में कोलन कैंसर से लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई थी। अंत में लेखक-निर्देशक रेयान कूगलर को एक सुपरहीरो फिल्म बनानी थी, जिसने मार्वल की सिनेमाई कहानी को अपने अगले पार्ट में आगे बढ़ाते हुए दिखाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button