खेल

हमसे डरते हैं वो.. एक और पाकिस्तानी भूला औकात, भारत पर उगला जहर

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 की मेजबानी इस बार पाकिस्तान के पास है। भारत में होने वाले वनडे विश्वकप 2023 के ठीक पहले पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन किया जाएगा। ऐसे में अब पाकिस्तान द्वारा एशिया कप की मेजबानी पर बवाल मचा हुआ है। बीसीसीआई ने पहले ही अपने इरादे साफ कर दिए थे कि वह किसी भी हाल में एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेंगे। भारत अपने फैसले पर अटल रहा जिसके चलते कई पाकिस्तानियों को यह बात हजम नहीं हुई। पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर ने हिंदुस्तान के खिलाफ तीखा बोला है।

भारत को हारने का डर है- इमरान नजीर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर ने नादिर अली के पॉडकास्ट में एशिया कप 2023 के मामले पर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि सुरक्षा सिर्फ एक बहाना है। असल बात यह है कि भारत को हारने का डर सता रहा है। इसलिए वह पाकिस्तान ट्रेवेल नहीं करना चाहते। इमरान नजीर ने टीम इंडिया को लेकर कहा, ‘कोई सुरक्षा कारण नहीं है। जरा देखिए कितनी टीमें पाकिस्तान आ चुकी हैं। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों ने भी दौरा किया। सच्चाई यह है कि भारत यहां एशिया कप के लिए नहीं आएगा क्योंकि उन्हें हारने का डर है। सरक्षा तो बस एक बहाना है। अगर डर नहीं है तो आओ और क्रिकेट खेलो’।

न्यूट्रल वेन्यू पर होंगे भारत के एशिया कप के मुकाबले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान ही करने वाला है और भारत इस टूर्नामेंट में भाग भी लेगा। लेकिन उसके मैच कई और होंगे। जी हां, एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में ही होगा। गौरतलब है कि भारत अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम इंडिया के मुकाबलों की मेजबानी यूएई, ओमान या बांग्लादेश में से कोई कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button