खेल

सोने पर सुहागा, अक्षय तृतीया पर खरीदारी से पहले चेक करें अपने शहर में गोल्ड-सिल्वर का रेट, ऑफर्स की भरमार

नई दिल्ली: आज अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर आज भी सोने-चांदी की खरीदारी का मन बना रहे हैं तो ज्वैलर्स की शॉप पर जाने से पहले आज सोने-चांदी का रेट चेक कर लें। सोने की कीमतों में आज क्या बदलाव हुआ है? सोना सस्ता हुआ है या महंगा ये चेक कर घर से निकलें। अक्षय तृतीया पर सर्राफा बाजार ऑफर्स के साथ लोगों का स्वागत करने के लिए तैयार है। सबसे पहले अपने शहर में आज सोने-चांदी की कीमत चेक कर लें।

आज सोने-चांदी का भाव

सोने-चांदी की मांग अक्षय तृतीया पर बढ़ जाती है। अक्षय तृतीया पर सोने की कीमत 22 कैरेट वाले सोने की कीमत ₹5,605 रुपये प्रति ग्राम है। वहीं 24 कैरेट वाले सोने की कीमत ₹6,115 रुपये प्रति ग्राम है। आपको बता दें कि सोने की शुद्धता के हिसाब से सोने की कीमत में बदलाव होता है। देश के महानगरों दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता में आज सोने की कीमत देखें तो कुछ इस तरह से है।

चांदी की कीमत

सोने के अलावा चांदी की कीमत की बात करें तो आज एक ग्राम चांदी की कीमत ₹76.90 है। दिल्ली में 10 ग्राम चांदी की कीमत ₹769 है। वहीं चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद में चांदी की कीमत ₹804 है। सोने-चांदी के गहनों पर तनिष्क, कल्याण ज्वैलर्स जैसे बड़े ब्रांड ऑफर दे रहे हैं। वहीं एसबीआई ने भी अपने ग्राहकों को सोने की खरीदारी पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया है। ऑनलाइन और ऑफलाइन गोल्ड ज्लैवरी खरीदारी पर ऑफर मिल रहा है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button