उत्तर प्रदेशक्राइमराज्य

फरियाद लेकर पहुंचा था शख्स, एसडीएम ने बना दिया मुर्गा! VIDEO वायरल

बरेली : मीरगंज तहसील के मंडनपुर गांव में श्मशान भूमि की पैमाइश कराने पहुंचे एक ग्रामीण ने एसडीएम मीरगंज उदित पवार पर गंभीर आरोप लगाया. कब्जे की शिकायत से नाराज एसडीएम ने उसे अपने ही कार्यालय में मुर्गा बना दिया. इसका वीडियो भी वायरल हो गया है. मामला सामने आने पर डीएम ने आरोपी एसडीएम को हटा दिया. उन्हें मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है.

एसडीएम से मिलने पहुंचे थे ग्रामीण : ग्राम मंडनपुर के पप्पू, जुक्खी, रामवीर, महेश, राजकुमार, पूरन लाल, धर्मपाल, गेंदन लाल, बाबू राम, हरी कृष्ण, ओमकार, प्रेमपाल, छोटे लाल शुक्रवार को एसडीएम मीरगंज उदित पंवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने गांव के श्मशान भूमि की पैमाइश और धार्मिक स्थल की जगह की समस्याओं को लेकर शिकायत की.

विरोध करने पर फेंके प्रमाण पत्र : ग्रामीण पप्पू ने बताया कि गांव में दूसरे समुदाय के लोग श्मशान भूमि की जमीन को अपने कब्रिस्तान में मिलाकर कब्जा कर रहे हैं. उन्होंने श्मशान भूमि और कब्रिस्तान की जगह की पैमाइश कराने की मांग की, ताकि भविष्य में किसी तरह का कोई विवाद न हो सके. पप्पू ने बताया कि इस पर एसडीएम भड़क गए. उन्होंने कार्यालय में ही उसे मुर्गा बना दिया. उनसे जब मुर्गा बनाने का कारण पूछा तो वह अभद्रता करने लगे. प्रमाण पत्र भी फेंक दिए. बाकी ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. मुर्गा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एसडीएम बोले- आरोप गलत : एसडीएम मीरगंज उदित पंवार ने बताया कि वह फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे. इसी बीच एक फरियादी के साथ एक दर्जन लोग दफ्तर में आए. एक फरियादी आते ही मुर्गा बन गया. जब उससे कारण पूछा तो उसने बताया मेरे गांव में कब्रिस्तान मौजूद हैं, लेकिन श्मशान भूमि की जगह नहीं है, जबकि खतौनी में दर्ज है. इस बीच वह खुद मुर्गा बन गया. मैंने उससे जांच कराने की बात कही तब जाकर वह उठा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button