मनोरंजन

रविवार को छापे भरमार नोट, ‘जवान’ के ऊपर खतरा बन मंडरा रही है ‘फुकरे-3’

नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा स्टारर ‘फुकरे-3’ बीते महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक बार फिर से ‘भोली की टोली’ ने आकर थिएटर में ऑडियंस को खूब हंसाया। बॉक्स ऑफिस पर भी ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म हर दिन के साथ कमाल कर रही है।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फुकरे-3’ की रिलीज को 11 दिन हो चुके हैं और अब जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार है। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने हिंदी भाषा में रिलीज के 11वें दिन ‘जवान’ की कमाई को भी मात दे दी है।

फुकरे 3 ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कारोबार

इस वक्त लोगों के बीच में इंडिया में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का क्रेज साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। जिसका असर ‘जवान’ के कलेक्शन से लेकर ‘मिशन रानीगंज’ तक के कलेक्शन पर पड़ा। जहां मैच की वजह से बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में औंधें मुंह गिरी, तो वहीं ‘फुकरे-3’ इस क्रेज के बीच भी अच्छा कारोबार करने में सफल रही।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को लगभग 4.02 करोड़ की कमाई करने वाली ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट स्टारर इस फिल्म की कमाई में रविवार को उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने संडे को सिंगल डे पर 4.31 करोड़ की टोटल कमाई की है।

फुकरे-3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे- 11

फुकरे-3 इंडिया नेट कलेक्शन 76.66 करोड़ रुपए फुकरे-3 इंडिया ग्रॉस बिजनेस85.4 करोड़ रुपएफुकरे- 3 सिंगल डे रविवार कलेक्शन4.31 करोड़ रुपए

‘जवान’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर खतरा बनी ‘फुकरे-3’

एक तरफ फुकरे-3 जहां बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छाप रही है, तो वहीं दूसरी तरफ ‘गदर 2’ के बाद अब ये कॉमेडी ड्रामा भी शाह रुख खान की ‘जवान’ के रास्ते का कांटा बनकर खड़ी हो गयी है।

इस फिल्म के मुकाबले ‘जवान’ ने रविवार को आधा ही कलेक्शन किया। फुकरे-3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 76.66 करोड़ का नेट बिजनेस कर चुकी है। जबकि फिल्म का इंडिया में ग्रॉस बिजनेस 85.4 करोड़ तक पहुंचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button