मनोरंजनफ़िल्मी जगत

सेकंड मंडे बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘मिशन रानीगंज’, रिलीज के 11 दिनों बाद भी 30 करोड़ नहीं कमा पाई फिल्म, जानें-कलेक्शन

नई दिल्ली: लगभग 100 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 11 दिन बीत गए हैं, जिसके चलते फिल्म की कमाई में भी गिरावट को कभी बढ़ोत्तरी देखने का सिलसिला हर दिन दिख रहा है. जहां वीकेंड पर उछाल के बाद फिल्म की कमाई करोड़ों से लाखों पर पहुंच जाती है तो वहीं अब कलेक्शन काफी देखने लायक है.  क्योंकि 11वें दिन फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन अपने नाम किया है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, मिशन रानीगंज ने 11वें दिन यानी सोमवार को केवस 65 लाख का कलेक्शन हासिल की है, जो कि जवान की 40वें दिन की कमाई से 5 लाख ज्यादा है. वहीं अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में कलेक्शन 28.25 करोड़ पहुंच गया है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो मिशन रानीगंज का कलेक्शन 37.1 करोड़ दुनियाभर में हो गया है. जबकि इंडिया ग्रॉस 32.6 करोड़ है. वहीं अब 50 करोड़ की ओर बढ़ती दिख रही है. हालांकि यह आंकड़ा क्रॉस होगा कि नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

मिशन रानीगंज की आठ दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 2.8 करोड़, दूसरे दिन 4.8 करोड़, तीसरे दिन 5 करोड़, चौथे दिन 1.50 करोड़, पांचवे दिन 1.5 करोड़ और छठे दिन 1.35 करोड़ का कलेक्शन करके पहले हफ्ते फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी. इसके बाद आठवें दिन 4.75 करोड़, नौंवे दिन 2.05 करोड़ और 10वें दिन 2.55 करोड़ की कमाई फिल्म ने अब तक हासिल की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button