मनोरंजन

‘टीएनआर’ के बिजनेस से हिला बॉक्स ऑफिस, हर दिन तहलका मचा रही रवि तेजा की फिल्म

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा से आई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं। 19 से 20 अक्टूबर के बीच कुछ दक्षिण भाषी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। इनमें ‘लियो’, ‘भगवंत केसरी’ और ‘टाइगर नागेश्वर राव’ शामिल है। फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ रवि तेजा और नुपुर सेनन की साथ में पहली मूवी है। नुपुर ने

इस फिल्म से लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। पहली ही फिल्म से वह जलवा काट रही हैं। कहानी के साथ ही रवि तेजा के साथ उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस की भी तारीफ हो रही है।

डगमगाने को तैयार नहीं ‘टाइगर नागेश्वर राव’

‘टाइगर नागेश्वर राव’ को न सिर्फ साउथ की फिल्मों से बल्कि बॉलीवुड से आई बाकी कुछ फिल्मों से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। इसमें कंगना रनोट की ‘तेजस’, टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ और विक्रांत मेसी की ’12वीं फेल’ मुख्य रूप से शामिल है। लेकिन रवि तेजा की फिल्म इन मूवीज के कलेक्शन के बीच भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई है। ‘टाइगर नागेश्वर राव’ को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं।

रवि तेजा की फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टीएनआर’ के पहले वीक का कलेक्शन 29.44 करोड़ पर आ थमा। इसके बाद रिलीज के दूसरे शुक्रवार 1.2 करोड़, शनिवार को 1.45 करोड़ और रविवार को 1.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म का टोटल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस 33.59 करोड़ हो गया है। यह सभी भाषाओं में मिलाकर दिए गए आकड़े हैं।

फिल्म के घरेलू और वर्ल्डवाइड आंकड़ों में बहुत ज्यादा नंबर्स का अंतर नहीं है। दुनियाभर में फिल्म अब तक 41.3 करोड़ ही कमा पाई है।

इवनिंग में देखे गए सबसे ज्यादा शो

‘टीएनआर’ के सबसे ज्यादा शो शाम के टाइम चल रहे हैं। इवनिंग में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 37.06 प्रतिशत रही। इसके बाद नाइट में 35.72 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी फिल्म की रही। दोपहर में 34.66 प्रतिशत और सुबह 22.33 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button