मुख्य समाचार

बेटी मालती के साथ वेकेशन मनाने न्यूजर्सी पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा:फोटोज देख फैंस ने लुटाया प्यार, बोले- बेटी का चेहरा तो दिखाइए

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ क्रिसमस वेकेशन मनाने न्यू जर्सी गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरीए वेकेशन के कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं। उन्होंने मालती के साथ सोशल मीडिया में कुछ फोटोज भी शेयर किये। फोटोज मे वो मालती को क्रिसमस लाईट्स और डेकोरेशन दीखाते नजर आरही है। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘परफेक्ट विन्टर डेज’। इसके साथ ही प्रियंका ने एक और फोटो भी शेयर किया है। उस फोटो में वो निक के साथ मिरर सेल्फी ले रही है और निक अपने मोबाईल फोन मे व्यस्त नजर आए। इस फोटो पर उन्होंने लिखा- ‘निक को मिरर सेल्फी मे कोई दिलचस्पी नहीं है’।

ब्सैक आउटफिट में नजर आई प्रियंका
अपने फोटो में प्रियंका ने एक ब्सैक आउटफिट और व्हाईट विन्टर कैप पहना था। इन फोटोज मे वो काफी सुन्दर नजर आ रही थी। साथ ही निक ने भी एक ब्लैक कोट पहना था।

परिवार के साथ शेयर किए कई फोटोज
प्रियंका ने अपने फैमिलि के साथ कई फोटोज शेयर किए है। वेकेशन के पहले उन्होंने अपने सफर कि फोटो भी शेयर कि थी। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- ‘ऑफ टू गो’। इस फोटो मे प्रियंका और उनकी बेटी मालती प्लेन के खिड़की को बाहर देखते नजर आए। हाल ही मे उन्होंने अपने परिवार के साथ लॉस एंजिल्स कि भी फोटोज शेयर की थी।

प्री-मेच्योर हुई थी बच्ची
प्रियंका की बच्ची का जन्म डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के पैदा होने की तारीख अप्रैल की दी थी, लेकिन वह जनवरी में ही पैदा हो गई। प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण बच्ची कुछ कमजोर भी थी। इसके लिए निक-प्रियंका ने यह फैसला किया था कि जब तक बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाती, तब तक वह अस्पताल में ही रहेगी।

दिसंबर 2018 में की थी निक जोनस से शादी
प्रियंका- निक की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे प्रचलित है। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button