मुख्य समाचार

अब्दु और साजिद के बाद क्या सुम्बुल तौकीर खान भी आ जाएंगी बिग बॉस 16 से बाहर? जानिए वायरल दावे का सच

आपकी प्यारी और खट्टी ‘इमली’ सुम्बुल तौकरी खान इस समय बिग बॉस 16 का हिस्सा हैं। 106 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी-भी वह खुलकर सामने नहीं आ पाई हैं। वह मंडली का हिस्सा बनकर धीरे-धीरे यहां तक तो पहुंच गई हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि वो साजिद खान और अब्दु रोजिक के बाद वॉलेंट्री एग्जिट लेने जा रही हैं। इस बात को जोरों-शोरों से वायरल किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनके पापा हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है। हम दूध का दूध और पानी का पानी कर देते हैं।

दरअसल, कुछ मीडिया पोर्टल्स और यूट्यूब चैनल इस तरह की खबरें फैला रहे हैं कि Sumbul Touqeer Khan अब Bigg Boss 16 से बाहर आने वाली हैं। ये फैसला उनका खुद का है। वह Voluntarily Exit लेने जा रही हैं। 19 साल की कलाकार सलमान खान के शो से अब बाहर आ जाएंगी और ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पापा तौकीर हसन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है। इसलिए बिग बॉस हाउस से रात में ही बाहर आ सकती हैं।

सुम्बुल तौकीर हो जाएंगी बिग बॉस 16 से बेघर?

अब इन दावों की सच्चाई क्या है खुद पापा ने बताया है। उन्होंने एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसमें कहा है- नमस्कार। आज सुबह से लगातार मुझे मैसेज आ रहे हैं। कॉल्स आ रहे हैं। मुझे पता चला है कि कुछ पोर्टल्स पर और यूट्यूब पर ये खबर चलाई जा रही है कि मेरी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है। और इसीलिए सुम्बुल वॉलेंट्री एग्जिट ले रही है।

सुम्बुल के बेघर होने का फैक्ट चेक

सुम्बुल के पापा ने आगे कहा- मैं आप सबको बता दूं कि ये न्यूज एकदम फेक है। देख सकते हैं कि मैं एकदम ठीक हूं। मैं एकदम परफेक्ट हूं। मुझे कुछ नहीं हुआ है। बहुत चंगा हूं। मेरे ख्याल से ये थोड़ा कंफ्यूजन क्रिएट किया जा रहा है। आप किसी भी अफवाहों में बिलकुल न फंसे और सुम्बुल को लगाकार वोट करें। आपकी दुआओं से मैं अभी 100 साल और जीयूंगा।

सुम्बुल तौकीर हैं इस हफ्ते नॉमिनेट

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए जो-जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं, उसमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर खान का नाम शामिल है। ऐसे में लोग यही कयास लगा रहे हैं कि उनका एविक्शन कंफर्म है। इसके अलावा एकता कपूर ‘नागिन 7’ के लिए भी घर में जाएंगी और नई लीड को तलाशेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button