मुख्य समाचार

शादी से पहले कियारा-सिद्धार्थ का ये डांस वीडियो वायरल, लोग पूछने लगे- संगीत हो गया क्या?

बॉलीवुड के फेमस कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्दी ही हमेशा के लिए एक- दूजे के होने वाले हैं। यह जोड़ी राजस्थान के जैसलमेर के सुर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाली है। इनकी शादी को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में यह लव बर्ड एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो पर सिड- कियारा के फैंस कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि इनका संगीत हो गया क्या? वहीं, कुछ यूजर्स तुक्का लगा रहे हैं कि यह संगीत या फिर कॉकटेल पार्टी का वीडियो है। आइये जानते हैं वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई।

वायरल वीडियो का सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कियारा आडवाणी अपने होने वाले पति के साथ हिंदी गानो पर बिंदास थिरकती नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ भी डांस स्टेप्स में उनका पूरा साथ दे रहे हैं। ग्लिटर वाले सिल्वर लहंग में कियारा बला की खूबसूरत लग रही हैं और बात करें सिद्धार्थ की तो ब्लैक सूट में सजे- धजे दुल्हे राजा से नजरें हटाना जरा मुश्किल है। वीडियो में यह दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। हालांकि अगर आपको ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो कियारा और सिद्धार्थ के संगीत का है तो आपको सच जानकर हैरानी होगी। असल में यह एक थ्रोबैक वीडियो है। वायरल हो रहा यह वीडियो इनके एक खास दोस्त की शादी का है।


कियारा- सिद्धार्थ की शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी के लिए सुर्यगढ़ पैलेस को चुना है, जहां हिंदू रीति- रिवाजों से उनकी शादी होगी। इस शादी में इन दोनों के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त और करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। इतना ही नहीं इस ग्रैंड वेडिंग में कियारा के बचपव की दोस्त और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी पहुंची हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनके प्री- वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button