देश

चित्रकूट में भाजपा व व्यापारी नेता समाजसेवी शानू गुप्ता ने कहा कि मैंने अपना सम्पूर्ण जीवन जरूरतमंदों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है

चित्रकूट-04/11/2022/ नगर पालिका क्षेत्र चित्रकूट धाम कर्वी की सेवा बस्तियों में बच्चों को प्रोत्साहन हेतु लेखन सामग्री का वितरण कर समाजसेवी शानू गुप्ता ने स्थानीय लोगों की सुनी समस्याएं ।।
समाजसेवी शानू गुप्ता ने कर्वी की भैरोपागा मालिन बस्ती गोकुलपुरी आदि जगहों पर जाकर स्थानीय लोगो से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और जल्द ही समाधान का आश्वाशन दिया तथा सैकड़ो बच्चों को लेखन सामाग्री आदि का निःशुल्क वितरण किया भाजपा व व्यापारी नेता समाजसेवी शानू गुप्ता ने कहा कि मैंने अपना सम्पूर्ण जीवन जरूरतमंदों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है किसी भी प्रकार के संकट पर मुझे याद करें निश्चित ही संकट दूर करने का मेरा प्रयास होगा ।। बच्चे देश का भविष्य हैं उन्हें प्रोत्साहित करना हम सब की जिम्मेदारी है समाज में फैली कुरीतियाँ मिटे भाई चारा बढ़े स्वच्छता शिक्षा रोजगार स्वास्थ्य माकान और विकाश पर ध्यान हो निश्चित ही परिवर्तन होगा ।। कोई भूखा न रहे हर सामर्थवान मानव को कम से कम एक भूखें पात्र को भोजन की व्यवस्था का संकल्प जरूर लेना चाहिए ।। समाजसेवी शानू गुप्ता ने कहा कि प्रत्येक मानव को विरादरी वाद से हटकर सामान्य व्यक्तित्व का चश्मा लगाने की जरूरत है ऐसे प्रयास से सबका साथ सबका विश्वास और सबका कल्याण होगा ।। इस मौके पर चंद्रिका मिश्रा डॉ गोविन्द त्रिपाठी सुनील निषाद बच्चा रामसनेही निषाद अमित गुप्ता प्रभाकर चौधरी कमल किशोर कुशवाहा कक्का कुशवाहा मो. राज भरोसा श्रीवास्तव रवि नामदेव भारतभूषण शुशील पाण्डेय रावेंद्र विश्वकर्मा मोहन निषाद अनिल आदि सैकडों स्थानीय नागरिक व बच्चे मौजूद रहें ।

रिपोर्ट सूरज श्रीवास्तव

मो.9519249671

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button