रोजमर्रा

नाबालिग को मिला सलमान खान को मारने का टास्क

आतंक फैलाने के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक आरोपी नाबालिग है, लड़के पर आरोप है कि मोहाली के पंजाब हेडक्वार्टर पर 9 मई को किए गए RPG अटैक में वो भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया ने सलमान खान को मारने का काम दो लोगों के अलावा इस लड़के को भी सौंपा है।

पिता सलीम खान को मिला था धमकी भरा लेटर
दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के मुताबिक गिरफ्तार किए गए नाबालिग लड़के ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई ने उसे, दीपक सुरकपुर और मोनू डागर को सलमान खान को मारने का काम सौंपा था। लेकिन बाद में सलमान की जगह गैंगस्टर राणा कंदोवालिया को उनका मेन टार्गेट बना दिया गया। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले जब सलमान खान के पिता सलीम खान रनिंग के लिए निकले थे, तब उनकी सिक्योरिटी टीम को मुंबई के बांद्रा में घर के बाहर धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें लिखा था- मूसेवाले जैसा हाल कर दूंगा।

इस लेटर के बाद से ही सलमान की सेक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बता दें कि 29 मई को फेमस सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाले की हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली थी। इसी को देखते हुए आरोपियों ने सलमान खान को मारने की धमकी दे दी।

फैंस ने की आरोपी को सजा देने की मांग
जब से दिल्ली पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया है, तभी से ही सलमान के फैंस उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, अभी नाबालिक लड़के से पूछताछ की जा रही है , पकड़े गए आरोपियों के बयानों के आधार पर मामले की जांच चल रही है।

सलमान को मारने की 4 बार प्लानिंग कर चुका है लॉरेंस
लॉरेंस, सलमान को मारने के लिए 4 बार प्लानिंग कर चुका है। इसके लिए उसने राइफल तक खरीदी थी। लॉरेंस ने शूटर संपत नेहरा को 2018 में सलमान को मारने के लिए मुंबई भेजा था। संपत के पास पिस्टल थी। हालांकि, सलमान पिस्टल की रेंज से काफी दूर थे। ऐसे में वो उन्हें मार नहीं पाया। इसके बाद उसने ज्यादा रेंज वाली एक राइफल खरीदी। संपत फिर सलमान को मारने आया। लेकिन वो उन्हें मारने से पहले ही पकड़ गया। इसके बाद लॉरेंस ने 2 बार और उन्हें मारने का प्रयास किया, लेकिन उसे सलमान को मारने का मौका नहीं मिल पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button