क्राइम

मादक द्रव्य के अवैध कारोबार के विरुद्ध अभियान में कोतवाली पुलिस की बड़ी सफलता

कोरबा जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के द्वारा जिले में मादक द्रव्यों और गाँजे के अवैध कारोबार के विरुद्ध सख्ती से करवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इन निर्देशों के अनुरूप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर और नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस सतत करवाई कर रही है। इसी तारतम्य में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।

मुखबिर सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन बाईपास के पास कोतवाली पुलिस की टीम ने 2 लोगों को एक बिना नंबर की स्कूटी में आते पकड़ा। पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम गजेंद्र यादव और ओमप्रकाश दास निवासी अमरैयापर कोरबा बताया।

उसमे से एक जिला जांजगीर का रहने वाला था और दूसरा स्थानीय था। तलाशी पर स्कूटी की डिक्की से एक किलो के लगभग गांजा बरामद हुआ जिसके बारे में आरोपियों ने बताया कि वे इसे बेचने की फिराक में घूम रहे थे। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 20 B NDPS ACT के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

इस कार्यवाही से शहर में मादक द्रव्यों के कारोबार पर अंकुश लगेगा। पुलिस अधीक्षक श्री पटेल ने कहा है की अवैध काम करने वालो के विरुद्ध पुलिस का अभियान सतत जारी रहेगा। कोतवाली पुलिस की इस कार्यवाही में नगर निरीक्षक विवेक शर्मा के साथ उप निरीक्षक लालन पटेल, प्रधान आरक्षक प्रवीण लाल आरक्षक कंवल चंद्रा, चद्रकांत गुप्ता, दिलेर सिंह, दीपेश ,अजय ने सक्रिय भूमिका निभाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button