खेल

73 साल के सुनील गावस्कर ने ‘नाटू-नाटू’ पर लगाई आग, रवि शास्त्री और मैथ्यू हेडन भी खूब नाचे

नई दिल्ली: क्रिकेट से लेकर राजनीति गलियारे तक में RRR का सुपरहिट गाना ‘नाटू-नाटू’ धूम मचा रहा है। अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच के दौरान ही इस गाने ने ऑस्कर 2023 अवॉर्ड्स में इतिहास रचा। एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटिगरी में विजेता घोषित किया गया तो इसका जश्न क्रिकेट मैदान में भी मनाया गया।
महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से लेकर टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तक इस गाने पर डांस करते दिखे। 73 साल के गावस्कर का वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कमेंट्री कर रहे मैथ्यू हेडन भी डांस करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है
मेगा फैशन डेज़- न्यूनतम 60% छूट के साथ घड़ियाँ और स्मार्टवॉच प्राप्त करें |
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही इस गाने को ऑक्सर अवॉर्ड मिला। रिलीज के बाद से ही इस गाने पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के जबर डांस का हर कोई दीवाना हो गया था। सोशल मीडिया पर लाखों ने रील्स बनाए तो फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े मंच पर भी इसे सम्मान मिला। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा।
भारतीय टीम हालांकि मैच खत्म होने से पहले ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले में एंट्री मिल गई थी। दरअसल, भारत को WTC फाइनल में पहुंचने के लिए श्रीलंका की हार जरूरी थी। क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मैच में 2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही रोहित सेना को WTC का टिकट मिल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button