खेल

मैं शाहिद अफरीदी नहीं… सुरेश रैना ने पाकिस्तानी सुपर स्टार को सरेआम किया ट्रोल

नई दिल्ली: भारत के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों दोहा में हो रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के तीसरे सत्र में इंडिया महाराजा के लिए खेल रहे हैं। 36 वर्षीय बाएं हाथ का बल्लेबाज शानदार लय में भी दिख रहा है। उन्होंने बैट और बॉल दोनों से टीम के लिए योगदान दिया है और उनकी फील्डिंग भी जबरदस्त दिख रही है। उन्होंने इंडिया महाराजा के लिए वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ धांसू 49 रनों की पारी भी खेली।

इस बीच जब वह प्रेस कॉन्फ्रेंस लिए आए तो उनसे एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब सुनहर हर कोई हंसने लगा। 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले इस खिलाड़ी से इंडियन प्रीमियर लीग में कमबैक को लेकर सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने जो कहा वह हर किसी को गुदगुदाने वाला था। दरअसल, उनसे पूछा गया कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में आपके प्रदर्शन के बाद हर कोई चाहता है कि आप आईपीएल में वापसी करें।

    इस पर रैना ने मजेदार जवाब दिया। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर ने कहा- मैं सुरेश रैना हूं। मैं शाहिद अफरीदी नहीं हूं। रिटायरमेंट ले चुका हूं। बता दें कि अफरीदी ने रिटायरमेंट के बाद वापसी की थी और लंबे समय तक क्रिकेट खेली। बता दें कि मैच में उन्होंने 41 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के जड़े। उनका प्रयास हालांकि पर्याप्त साबित नहीं हुआ, क्योंकि क्रिस गेल के 57 रन पर सवार होकर जायंट्स ने 18.4 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।


    यह महाराजा की अब तक खेले चार मैचों में तीसरी हार है। केवल दो अंकों के साथ वह अंक तालिका में सबसे नीचे हैं। रैना की इस शानदार प्रतिक्रिया का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रैना और धोनी ने मिलकर टीम इंडिया और फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ढेरों मैच जितवाए। इन दोनों ने एक ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा भी कहा। बाद में चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर किए जाने के बाद रैना IPL Auction में अनसोल्ड रहे थे।

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button