मुख्य समाचार

‘Mrs चटर्जी VS नॉर्वे’ की पहले दिन धीमी रफ्तार, ज्विगाटो का हाल खस्ता.. TJMM ने पार किया 100 करोड़

रानी मुखर्जी की इमोशनल ड्रामा ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को पहले दिन टिकट काउंटरों पर कुछ ही खरीदार मिले। यह फिल्म एक भारतीय कपल की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिनके बच्चों को 2011 में नार्वेजियन कल्याण सेवाओं के जरिए उनसे दूर ले जाया गया था। हिंदी बाजार में अपने शुरुआती दिन में फिल्म का 9.66% कब्जा था। हालांकि, इसे कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अधिक खरीदार मिले।

    इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk ने बताया कि ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने शुक्रवार को 1.50 करोड़ रुपये कमाए। यह नंबर रानी की पिछली रिलीज़ ‘बंटी और बबली 2” (2.60 करोड़ रुपये) की तुलना में काफी कम है, जो महामारी के दौरान रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर विफल रही। हालांकि, मिस्टर चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, शाहरुख खान सहित आलोचकों और कई बॉलीवुड एक्टर्स के बखान के बाद हफ्ते में गति पकड़ सकती है।


    ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ बॉक्स ऑफिस

    इस बीच, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ रिलीज हुई ज्विगाटो में दर्शकों की संख्या कम रही। नंदिता दास की ज्विगाटो में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभा रहे हैं। यह अधिकारियों के जीवन की दुर्दशा पर ध्यान देता है और कैसे वे चौबीसों घंटे काम करते हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 40 लाख रुपये की कमाई की है। हिंदी बाजार में इसकी केवल 5.98% ऑक्यूपेंसी थी।

    ‘ज़्विगाटो’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    हालांकि, ज़्विगाटो के निचले कलेक्शन को इसके सीमित रिलीज़ के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया था- ‘ZWIGATO’ इंडिया स्क्रीन काउंट…टीम #Zwigato ने पूरे भारत में 409 स्क्रीन पर केंद्रित, लक्षित रिलीज का विकल्प चुना है… समीक्षकों की प्रशंसित फिल्म के लिए निर्माताओं और खरीदारों के लिए स्मार्ट कदम।

    ‘तू झूठी मैं मक्कार’ Box Office

    रणबीर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। दूसरे सप्ताह में लव रंजन निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 95.88 करोड़ रुपये की कमाई की है। 10वें दिन 3.37 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद बॉक्स ऑफिस की कुल कमाई अब 109.15 करोड़ रुपये हो गई है।

    ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10वां दिन

    होली 2023 पर फिल्म रिलीज होने के बाद ‘तू झूठी माई मक्कार’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने पहले सोमवार को 50% गिर गया और सिनेमाघरों में पहला हफ्ता निकल गया। फिल्म को अब चार नई फिल्मों – ‘मिसेज चटर्जी vs नॉर्वे’, ‘ज्विगाटो’, ‘शाज़म’, ‘कब्जा’ से सामना करना पड़ रहा है।

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button