मुख्य समाचार

‘किसी का भाई किसी की जान’ से पहले घबराए हुए हैं Salman Khan? फ्लॉप हो रही हिंदी फिल्मों के लिए मेकर्स को कोसा

पठान के बाद से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर सूखा पड़ गया है। फिल्में उस तरह की कमाई नहीं कर पा रही जैसा कि उम्मीद थी। कुछ रीमेक फिल्म चली तो कुछ फ्लॉप हो गई। ऐसे में हिंदी फिल्मों पर बार बार सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस के नंबर पर रिएक्ट किया। अब सलमान खान ने हिंदी फिल्मों के न चलने पर जो कहा वो सबको सुनना चाहिए। साथ ही उनका हंसमुख अंदाज बहुत कुछ बयां कर गया। एक सवाल तो ये भी उठता है कि क्या किसी का भाई किसी की जान से पहले थोड़ा घबरा गए हैं? उनकी बात सुनकर आप भी यही कहेंगे। आइए सुनाते हैं।खराब फिल्में बनाओगे तो कैसे चलेगी

हाल में ही सलमान खान फिल्मफेयर के कार्यक्रम में हुए। खास बात ये है कि इस बार होने वाले फिल्मफेयर को होस्ट सलमान खान ही करने वाले हैं। इस दौरान सलमान खान से बॉक्स ऑफिस पर पिट रही फिल्मों को लेकर सवाल किया गया तो वह कहते हैं- हमारी हिंदी फिल्में है जो चल नहीं रही। खराब फिल्में बनाओगे तो कैसे चलेगी यार। सिंपल है।

डायरेक्टर्स की लगाई क्लास

सलमान खान आगे कहते हैं कि- हर किसी के दिमाग में होता है कि हम ‘शोले’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिलवाले’ जैसी फिल्में बना रहे हैं। लेकिन वो वैसी बन नहीं पाती। आजकल के कुछ डायरेक्टर्स के साथ मैंने बातचीत की। नाम नहीं ले सकता लेकिन वह खुद को पता नहीं क्या समझते हैं।

मजाक मजाक में सलमान खान ने क्या कुछ कह दिया

वह आगे कहते हैं- कुछ डायरेक्टर्स को लगता है कि भारत बस अंधेरी तक का हैं। लेकिन सिर्फ उतना ही हिंदुस्तान नहीं है। मैं ये सब इसीलिए बोल रहा हूं क्योंकि मेरी फिल्म किसी का भाई किसी की जान आ रही है। ये मुझपर भारी नहीं पड़ना चाहिए। खुद बड़ा बड़ा बोल रहा था। खुद ने क्या कुछ बनाया है।

जोर जोर से हंसने लगे सलमान खान

ये कहने के बाद सलमान खान जोर जोर से हंसने लगते हैं। वह साफ करते हैं कि वह मजाक में ये सब कह रहे हैं। वह बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं किसी का भाई किसी की जान अच्छा परफॉर्म करे। एक फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है।

ईद पर रिलीज हो रही है किसी का भाई किसी की जान

बता दें ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कोरोना काल के बाद से ये सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो थिएटर्स में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button