खेल

राहुल सेना पर भारी पड़ेगी फाफ की RCB? जानें बड़े मैच में कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज यानी 10 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। वह अपने तीसरे मैच में बल्लेबाजों से अधिक रन और डेथ ओवरों में गेंदबाजों से अधिक अनुशासन की उम्मीद करेंगे। आरसीबी की टीम पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 81 रन की करारी हार के बाद इस मुकाबले में उतर रही है और उसकी नजरें जीत की राह पर लौटने पर होंगी। अभी टूर्नामेंट अपने शुरुआती चरण में है लेकिन आसीबी के लिए डेथ ओवरों की गेंदबाजी चिंता का सबब बन गई है।


लखनऊ के फिरकी गेंदबाज तो फॉर्म में हैं ही, तेज गेंदबाज मार्क वुड भी विपक्षी बल्लेबाजों पर नकेल कसने में कामयाब रहे हैं। वुड पिछले मैच में वह फ्लू होने के चलते नहीं खेल सके थे। जहां तक बल्लेबाजी की बात है तो काइल मायर्स ने काफी प्रभावित किया है लेकिन कप्तान लोकेश राहुल और ऑलराउंउर मार्कस स्टोइनिस की फॉर्म चिंता का विषय है। क्विंटन डीकॉक भी कुछ खास नहीं कर सके हैं।

जहां आरसीबी ने अब तक खेले गए दो में से एक में जीत और एक में हार का सामना किया है। तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक इस सीजन खेले गए 3 मुकाबलों में से 2 में जीत दर्ज की है। जबकि एक मैच में उन्हें भी हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में आरसीबी और एलएसजी के बीच यह मैच काफी ज्यादा रोचक हो सकता है। दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। तो आइये ऐसे में नजर डालते हैं कि इस दिलचस्प मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन किस प्रकार हो सकती है।

कुछ ऐसी होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

लखनऊ सुपर जायंट्स: लोकेश राहुल (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, काइल मायर्स, दीपक हूडा, क्रुणाल पंड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, मार्क वुड, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, अवेश खान

इम्पैक्ट प्लेयर्स: कृष्णप्पा गौतम, अमित मिश्रा, मनन वोहरा, करण शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड विली, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, कर्ण शर्मा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button