मुख्य समाचार

जिमी शेरगिल की क्राइम-थ्र‍िलर ‘आजम’ का टीजर रिलीज, गोली-बारूद के बीच डॉन बनने की है कहानी

साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म ‘कॉलम बम’ में जिमी शेरगिल ने पुलिस अध‍िकारी का किरदार निभाया था। अब अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘आजम’ में वह एक गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। श्रवण तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। 15 सेकेंड के टीजर में गोलियों की आवाज के बीच हमें जिमी शेरगिल का डायलॉग सुनने को मिलता है- हमारा धंधा बैलेंस पर चलता है, जिसका बैलेंस गया, वो आदमी गया।
Aazam Teaser: पिछले दिनों मेकर्स ने ‘आजम’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। जबकि अब टीजर के साथ फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। यह फिल्‍म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ‘आजम’ में Jimmy Sheirgill के साथ अभ‍िमन्‍यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्‍ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद जैसे दिग्‍गज सितारे हैं। टीजर में जिमी शेरगिल का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्‍म क्राइम-थ्र‍िलर है और यह एक गैंगस्‍टर के डॉन बनने की कहानी कहती है।


ये है ‘आजम’ की कहानी

फिल्म की कहानी एक माफिया डॉन के उत्तराधिकारी पर बुनी गई है। कहानी में अपराध की दुनिया के साथ ही राजनीति, धोखेबाजी और साजिश इसमें रोमांच जगाते हैं। टीबी पटेल इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैं। कहानी के केंद्र में एक क्राइम सिंडिकेट है, जिसमें नवाब खान को अपने उत्तराध‍िकारी की तलाश है। फिल्‍म में जिमी शेरगिल के किरदार का नाम जावेद है।

2018 से एक अदद हिट की तलाश में जिमी शेरगिल

हिंदी सिनेमा के पर्दे पर जिमी शेरिगल को पिछली बार सोनाक्षी सिन्‍हा और हुमा कुरैशी की फिल्‍म ‘डबल एक्‍सएल’ में कैमियो रोल में देखा गया था। हिंदी के साथ ही जिमी शेरगिल पंजाबी फिल्‍मों के बहुत बड़े सुपरस्‍टार हैं। हालांकि, साल 2018 में आई ‘साहब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ के बाद से उनकी कोई भी हिंदी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ऐसे में जिमी शेरगिल को एक अदद हिट की तलाश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button