राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 Nov 2023: दौड़ेगा आज बिजनेस, करियर को मिलेगा नया आयाम, रिश्ते की होगी बात, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 November 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 नवंबर, दिन सोमवार  है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि वाले लोगों के लिए आज कार्तिक पूर्णिमा का दिन बढ़िया रहेगा. आज शाम को किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. लव लाइफ बढ़िया चलेगी.  प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए लिए जा सकते हैं.  छात्रों के लिए दिन ठीक है. सोमवार को कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए सोमवार का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आज शाम को आपको अटका पैसा वापस मिल सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. परिवार और दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. किसी से विवाद करने से बचें, बात बढ़ सकती है.

मिथुन राशि:  इन जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा. परिवार में खुशहाली आएगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. ऑफिस में किसी भी प्रकार का कोई निर्णय जल्दबाजी में ना लें. समाज में मान सम्मान बढा रहेगा.नौकरी में आपको पदोन्नति मिल सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन तनाव भरा रहेगा. बिजनेस मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है. आज ऑफिस में दिन थोड़ा सा तनाव भरा रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवाओं को  मानसिक तनाव से दूर रहना होगा. सेहत सामान्य रहेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए गुरुपर्व का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज काम काम ठीक चलेगा.  घर की सुख-सुविधाओं के लिए कर्ज लेने से बचना चाहिए. सेहत में चक्कर आना, जी मिचलाना और कमजोरी महसूस हो सकती है.  छात्र आज मेहनत करें.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. नौकरी-व्यापार ठीक रहेगा.  आज घर कोई पूजा पाठ भी करवा सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन मेहनत का है, इसमें सफल भी होंगे. बाहर का खाना खाने से बचें.  शाम को ससुराल पक्ष से धन प्राप्त हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि:कार्तिक पूर्णिमा का दिन तुला राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा. व्यापार में लाभ होगा. आज किसी भी तरह के विवाद से बचें. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे.नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और इंतजार करना होगा.

वृश्चिक राशि: इस राशि के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. इनको आज समाज में सम्मान मिलेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. आज खर्चे ज्यादा होंगे, सोच समझ कर चलें.

धनु राशि: इन जातकों के लिए सोमवार का दिन मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.आज बिजनेस के लेन देन में सावधानी बरतें. संतान के करियर को लेकर खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी का आज आपको भरपूर साथ मिलेगा.  किसी को आज उधार नहीं दें, पैसे अटक सकते हैं.

मकर राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आज छोटे-मोटे निवेश के बारे में सोच सकते. सेहत में रात के समय सादा और सुपाच्य भोजन करें.आज ऑफिस की राजनीति से दूर रहे अन्यथा, आपकी नौकरी पर आंच आ सकती है. छात्रों को खूब मेहनत करनी होगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा. आज अटके हुए कार्य भी पूरे होंगे. आज गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. महिलाएं आज खूब खरीदारी करेंगी.

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज इनका बिजनेस ठीक चलेगा, दोपहर बाद फायदा होगा.  ऑफिस में थोड़ा मेहनत करने वाला दिन रहेगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  सेहत ठीक रहेगी, मौसम बदलने के चलते सावधानी रखने की जरुरत है, खासकर मां के स्वास्थ्य का.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button