खेलमनोरंजन

Bigg Boss 17 में होगा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का तलाक! बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा कुछ

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच फिर एक बार बहुत बड़ी बहस देखने को मिली. दरअसल इस झगड़े की शुरुआत विक्की और आयशा खान की उन बातों से हुई, जहां वे दोनों शादी के बारे में मजाक कर रहे थे. जब विक्की जैन ने आयशा से कहा कि ‘शादीशुदा लोगों को बहुत तकलीफ होती है’, तब उनकी बातें सुन रहीं अंकिता लोखंडे गुस्से से लाल हो गईं. अंकिता ने विक्की से पूछा कि क्या वो उन्हें तलाक देना चाहते हैं? एक छोटी सी बात का बतंगड़ बनाकर विक्की-अंकिता को इस तरह से झगड़ते हुए देख आयशा दंग रह गईं.

दरअसल बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में आयशा खान, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे एक दूसरे के साथ बातें कर रहें थें. जब आयशा ने विक्की से शादीशुदा जिंदगी के बारे में सवाल पूछे, तब विक्की ने मज़ाक करते हुए कहा कि शादीशुदा मर्द कभी भी यह नहीं बता सकते कि उन्हें कितना कष्ट सहना पड़ता है. विक्की की बातें सुनकर आयशा ने कहा कि वो कभी शादी नहीं करेंगी, लेकिन वो विक्की के बातों की वजह से नहीं बल्कि अपने पिता के कारण शादी नहीं करना चाहतीं.

अंकिता ने दिया करारा जवाब

कुछ समय बाद अंकिता ने विक्की से पूछा कि वो आयशा के साथ इस तरह की बातें क्यों कर रहे थे? तब विक्की ने अंकिता के सवाल का जवाब देते हुए कहा ”मैं कभी नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है. विवाहित लोग, विशेषकर मर्द इसी स्थिति से गुजरते हैं.” विक्की की बातें सुनने के बाद अंकिता ने उनकी बातों का करारा जवाब देते हुए कहा,’अगर तुम्हें इतना ही कष्ट है, तो तुम मेरे साथ क्यों हो. चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती.’ हालांकि ये बातें करते हुए अंकिता जरा भी सीरियस नहीं नजर आईं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button