मुख्य समाचार

क्यों नहीं करती काम, तुम्हारी उम्र हो रही है…रतन राजपूत से लोगों ने किया ऐसा सवाल, मिला जबराट जवाब

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों एंटरटेंमेंट जगत से गायब हैं। उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर वह कब सीरियल में वापसी करना चाहती हैं। आजकल वह मायानगरी से दूर गांव की लाइफ जी रही हैं। हाल में ही रत्न राजपूत ने बताया था कि वह अपने मामा जी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही हैं। अब काफी समय बाद पहली बार रतन राजपूत ने चुप्पी तोड़ी है। आखिर वह कब तक शोज में वापस आएंगी। आखिर वह क्यों सब छोड़कर मनोरंजन जगत से दूर हैं।
अगले जनम मोहे बिटिया एक्ट्रेस रतन राजपूत ने बताया कि इन दिनों वह साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं। उनका मन था कि वह कुछ पढ़े व सीखे। इसीलिए उन्होंने मामा के यहां रहने का फैसला लिया और साइकोलॉजी की पढ़ाई शुरू की। अब ये कोर्स खत्म होने वाला है। वह चाहती हैं कि मन लगाकर पढ़ाई करें। काफी समय से उनके मन में ऐसा कुछ सीखने की इच्छा थी जिसे उन्होंने पूरा किया।

लोग करते हैं रतन राजपूत से ऐसे ऐसे सवाल
रतन राजपूत यूट्यूब व्लॉग चलाती हैं। वह अपने वीडियो के जरिए अपनी कहानी शेयर करती हैं। वह रोजमर्रा की जिंदगी को डिस्कस करती हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनसे हमेशा पूछते हैं कि आखिर तुम काम क्यों नहीं करती हो? क्या तुम्हें पैसे नहीं कमाने? तुम्हारी उम्र हो रही है। तुम्हें फिर काम नहीं मिलेगा और फिर से जीरो से शुरू करना होगा।

आखिर क्यों रतन राजपूत हैं टीवी से दूर
रतन राजपूत ने बताया कि लोग मुझे समझाते हैं कि मैंने कैसे स्ट्रगल किया। झोला लेकर मुंबई आई थीं और कई रातें सड़कों पर बिताई थी। अब काम न करने की वजह से मेरा करियर खराब हो रहा है। इन सभी सवालों के जवाब में रतन राजपूत ने कहा कि मेरे मन में एक सवाल रहता है ‘अब क्या’? ये सवाल एक्ट्रेस बनने के पहले भी था और एक्ट्रेस बनने के बाद भी। उन्होंने कहा कि ये लाइफ का फॉर्मूला है। मुझे लगातार कुछ न कुछ सीखना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button