मुख्य समाचार

ऋतिक रोशन नहीं, बल्कि ‘रामायण’ में रावण बनेंगे ‘रॉकी भाई’ यश, राम का किरदार निभाएंगे रॉकस्टार

आज कल आपने गौर किया तो एतिहासिक मुद्दों के अलावा पौराणिक कथाओं पर भी धुआंधार फिल्में बनाई जा रही हैं। रामायण हो या महाभारत, इतने टीवी शोज और फिल्में इन पर बना दिए गए हैं कि दर्शक भी अब कंफ्यूज हो गए हैं कि असल कहानी आखिर है क्या। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ तो आ ही रही है। उसके अलावा एक और फिल्म बनाई जा रही है, जिसका नाम है ‘रामायण’। अब इससे जुड़ी क्या कुछ अपडेट्स आई हैं, चलिए विस्तार से बताता हैं।

नितेश तिवारी और मधु मंटेना के निर्देशन में बनने वाली ‘रामायण’ (Ramayana) में राम और सीता के किरदार का तो पता नहीं लेकिन रावण कौन होगा, इसकी जानकारी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश (Yash) से इस कैरेक्टर के लिए बातचीत की गई है। मेकर्स को उम्मीद है कि ‘रॉकी भाई’ राजी हो जाएंगे। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)को भी इसमें कोई अहम रोल दिया जा सकता है।


यश की होगी ‘रामायण’ की टीम से मीटिंग

सोर्सेज के मुताबिक, ‘यश बहुत कुछ अच्छा करना चाहते हैं। उनके पास बहुत सी स्क्रिप्ट आ रही हैं, जिसमें से उन्होंने 4-5 स्क्रिप्ट फाइनल की हैं। इसमें से एक नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली ‘रामायण’ भी है। यश प्री-विजुलाइजेशन से काफी प्रभावित हैं और वह जल्द ‘रामायण’ की टीम से मीटिंग करने वाले हैं। वह अपनी आगामी फिल्म के पहले चर्चा करना चाहते हैं, जो कि जल्द शुरू होगी।’

बड़े पर्दे पर उतरेगी ‘रामायण’

सूत्रों ने यह भी बताया, ‘मधु मंटेना और नितेश तिवारी, यश को फिल्म में लेने के लिए उत्साहित हैं। 2019 में मधु मंटेना और नितेश तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम रामायण को पर्दे पर उतारना चाहते हैं ताकि पूरी दुनिया के लोग इसे देख सकें।’ यह भारतीय सिनेमा का एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा तब से इसका प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बता दें कि पहले रावण का रोल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को दिया जा रहा था लेकिन उन्होंने कहा कि अब वह ‘विक्रम वेधा’ के बाद नेगेटिव रोल्स नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button