मुख्य समाचार

महल जैसे बंगले के बावजूद नवाजुद्दीन सिद्धिकी होटल में रहने को हुए मजबूर, बीवी और मां के झगड़े से आई ये नौबत

ऐसा लग रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्धिकी के घर की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्धिकी की वाइफ आलिया और मां मेहरुनिसा के बीच के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद शुरू हो गया है। नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने हाल ही में एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ जबरन घर में घुसने को लेकर केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि वह नवाज की वाइफ नहीं हैं। वहीं आलिया ने नवाज और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। अब जो लेटेस्ट खबरें आ रही हैं उनमें कहा जा रहा है नवाजुद्दीन अपनी वाइफ और मां के बीच शुरू हुए विवाद की वजह से होटल में रहने को मजबूर हैं।
बॉलीवुड हांगमा की रिपोर्ट के मुताबिक, Nawazuddin Siddiqui के किसी फ्रेंड ने बताया है कि वह तब तक वहीं होटल में रहने वाले हैं जब तक कि उनके लॉयर घर के इल लीगल इशू का हल नहीं निकाल लेते। बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन ने यारी रोड, अंधेरी में अपना महल जैसा बंगला तैयार करवाया था जो काफी आलीशान है। इस बंगले का नांम उन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा था।


    आलिया का आरोप- न खाने को मिल रहा न वॉशरूम इस्तेमाल करने को मिल रहा

    इस दौरान Nawazuddin Siddiqui की मां ने यह आरोप लगाया है कि आलिया नवाज की लीगल वाइफ नहीं हैं। वहीं आलिया ने कानूनी रास्ता अपनाया है और शिकायत की है कि नवाज और उनकी फैमिली उन्हें खाना तक नहीं दे रही। उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें उस घर में बाथरूम तक इस्तेमाल करने नहीं दिया जा रहा।

    Nawazuddin Siddique ने रखी नए घर पर शानदार पार्टी, इस अंदाज में पहुंचीं कंगना रनौत

    नवाजुद्दीन की मां ने आलिया पर लगाए आरोप

    आलिया ने अपने वकील रिजवान सिद्धिकी के जरिए मेहरुनिसा की शिकायत के बाद जवाबी केस दर्ज करवाया है, जो IPC की धारा 506 और 498A (हसबैंड या उनके रिलेटिव महिला पर क्रूरता करते हों) के तहत है। आलिया द्वारा दर्ज केस के बाद नवाजुद्दीन को मुंबई अंधेरी कोर्ट से नोटिस जारी किया गया है। उनके वकील ने कहा है कि आलिया ने नवाज से कानूनी शादी की है और हसबैंड के घर में जबरन घुस आने का कोई मामला ही नहीं बनता है।

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button