खेल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी मैच खेलेंगे अश्विन

लंदन ।  भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सरे की ओर से काउंटी चैम्पियनशिप खेलेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार 11 जुलाई से द ओवल में समरसेट के खिलाफ सरे के अगले मैच में अश्विन के खेलने की उम्मीद है। अश्विन ने इससे पहले अश्विन नॉटिंघमशायर और वोरस्टरशायर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेला है।

पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया के खिलाड़ी अभी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अश्विन टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है उन्होंने 14 टेस्ट में 20.33 की औसत से 71 विकेट लिए हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से अनुरोध किया है कि वह टेस्ट सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच जरुर रखे। इसका कारण यह है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पहले भी लय में आने के लिए अभ्यास मैच की मांग की थी पर तब वह भारतीय टीम को नहीं मिला था। जिसका नुकसान भारतीय टीम को हुआ था। बीसीसीआई अब मेजबान टीम के साथ सीरीज से पहले तैयारियों में किसी प्रकार की कमी नहीं चाहत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button