उत्तर प्रदेश

उपखनिजो के अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के विरूद्ध जनपद में गठित टाक्स फोर्स ने की प्रगति। 

उपखनिजो के अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के विरूद्ध जनपद में गठित टाक्स फोर्स ने की प्रगति।

 

बांदा :- जिलाधिकारी बांदा व पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में उपखनिजो के अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के विरूद्ध जनपद में गठित टाक्स फोर्स द्वारा दिनांक 01.08.2023 से 10.08.2023 तक प्रभावी कार्यवाही की गयी,

1.उपजिलाधिकारी, बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 01 वाहन को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

2.उपजिलाधिकारी, पैलानी द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 01 वाहन को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है ।

3.उपजिलाधिकारी, अतर्रा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 01 वाहन को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

4.खान अधिकारी, बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 12 वाहनों को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

5.सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी, बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 17 वाहनों को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

6.पी0टी0ओ0, बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 12 वाहनों को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है ।

7.वाणिज्य कर अधिकारी बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में 08 वाहनों को सीज़ कर सम्बन्धित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

टाक्स फोर्स द्वारा दिनांक 01.08.2023 से 10.08.2023 तक कुल 52 वाहनों को उपखनिजो बालू / मोरम व गिट्टी के अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग के आरोप में सीज़ किया गया है। टाक्स फोर्स के सभी सदस्यो को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा अवैध परिवहन / ओवरलोडिंग पर प्रभावी नियंत्रण हेतु निरन्तर कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button