रोजमर्रा

धनुष और ऐश्वर्या ने टाला तलाक का फैसला

खबरें हैं कि साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है। कपल ने जनवरी में अपने अलग होने की घोषणा की थी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने फिलहाल अपने तलाक को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर अपने रिश्ते पर काम करने का फैसला लिया है। हालांकि, धनुष और ऐश्वर्या ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।
परिवार वालों ने मिलकर की बात
टॉलीवुड नेट की रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने अपने तलाक को रोकने का फैसला किया है। इतना ही दोनों के परिवारों ने रजनीकांत के घर पर एक बैठक की, जहां यह तय किया गया कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते पर काम करने की कोशिश करेंगे।
जनवरी में लिया था तलाक का फैसला
धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जनवरी में अपने तलाक की घोषणा की थी। धनुष ने पोस्ट में लिखा- हमने 18 साल दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के शुभचिंतक को रूप में बिताए। लेकिन आज हम ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है, जिससे हम खुद को बेहतर तरीके से समझने का मौका दे सकें। प्लीज आप हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें अकेला छोड़ दें, जिससे हम इस हालत से डील कर सकें।’

इस अनाउंसमेंट को काफी समय हो चुका है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कपल ने तलाक के फैसले को पोस्टपोन कर दिया है, जिससे रिश्ते को ठीक किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button