रोजमर्रा

सलमान खान चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ को रश्मिका मंदान अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’ ने दी टक्कर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म गॉडफादर (GodFather) से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया है। फिल्म में चिरंजीवी (Chiranjeevi) मुख्य किरदार में हैं, जबकि सलमान का कैमियो है। एक ओर जहां सिनेमाघर में गॉडफादर है, तो दूसरी ओर नेशनल क्रश कहलाने वालीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गुडबाय (Goodbye) भी बीते दिन रिलीज हुई। ऐसे में इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है, ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

क्या है गॉडफादर का कलेक्शन
फिल्म ने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड जहां 38 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया तो इंडिया में कमाई 20.20 करोड़ रुपये रही। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये और दूसरे दिन करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया। बात फिल्म के दूसरे दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो फिल्म ने 31 करोड़ का कलेक्शन किया है, और कुल कलेक्शन करीब 69.12 करोड़ रुपये हो गया है। मेगास्टार चिरंजीवी की गॉडफादर से सलमान खान तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में  नयनतारा भी अहम किरदार में हैं।

पहले दिन कितना कमा सकती है गुडबाय
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये है और अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि गुडबाय एक दिल को छूने वाली फैमिली फिल्म है और इस फिल्म के साथ ही रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही रश्मिका की फैन फॉलोइंग पैन इंडिया हो गई है और उनके फैन्स उन्हें अधिक से अधिक फिल्मों में देखना चाह रहे हैं। फिल्म बीते दिन (7 अक्टूबर) को रिलीज हुई और ये कोई बड़ी बजट वाली फिल्म नहीं है।

क्या है फिल्म की कहानी
गुडबाय की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो अपने आप में काफी बिखरा हुआ है, जैसे एक आम परिवार इन दिनों देखने को मिलता है। बच्चे अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और बूढ़े मां-बाप बच्चों की राह ताकते रहते हैं। फिल्म की कहानी मोड़ लेती है, जब मां (नीना गुप्ता) की मौत हो जाती है और देश-विदेश के अलग अलग हिस्सों से बच्चे वापस आते हैं। किसी को आखिरी वक्त के रीति- रिवाज से दिक्कत होती है, तो कोई अंतिम प्रक्रिया में भी ऑफिस का काम करता है। फिल्म में कई हंसने और भावुक करने वाले पल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button