रोजमर्रा

क्यों रश्मिका मंदाना और अमिताभ की गुडबाय को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ

बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुके हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहते हैं। हिन्दुस्तानी भाऊ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जो वायरल हो जाते हैं। इस बीच हिन्दुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो शेयर किया है और एकता कपूर (Ektaa Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गुडबाय (GoodBye) को बायकॉट करने के लिए कहा है।

एकता की वजह से गुडबाय को बायकॉट कर रहे भाऊ
दरअसल कुछ वक्त पहले हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। करीब साढ़े 11 मिनट के इस वीडियो में भाऊ ने एक ओर जहां भारतीय सेना का खूब सम्मान किया तो दूसरी ओर एकता कपूर को खूब खरी खोटी सुनाई। वीडियो में भाऊ कहते हैं, ‘आज से दो साल पहले एक था कबूतर, ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स एक सीरीज बनाई थी। इस में हमारी इंडियन आर्मी, उनकी यूनिफॉर्म और उनके परिवार को बदनाम किया गया था। तब मैंने आवाज उठाई थी और पूरे हिन्दुस्तान ने सपोर्ट किया था। एकता को कहा गया था कि माफी मांगो। जो वर्दी आर्मी वाला पहनकर हमारे लिए गोली खाता है, उसको बदनाम किया। मुझे पैसों से खरीदने की कोशिश हुई, मुझे धमकी आई, दबाव आया। मेरे लिए इंडियन आर्मी से बढ़कर पैसा नहीं, और रही बात पावर की, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज ये कहना है कि आपका भी फर्ज बनता है कि इसकी फिल्म गुडबाय को बायकॉट करना है। इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली को सपोर्ट करना है। क्योंकि अभी उनके लिए खड़े नहीं हुए तो सब बेकार है। कुछ मतलब नहीं रह जाएगा किसी चीज का। हमने सभी को बायकॉट किया, जिन्होंने हमारे धर्म का मजाक किया, देवी देवताओं को मजाक किया। भगवान के बाद अगर कोई है, तो वो हमारी आर्मी, बीएसएफ, पुलिस आदि है। वो हमारी रक्षा करते हैं, जो उनके खिलाफ जाएगा, बदनाम करेगा तो उनको नहीं छोडे़ंगे। इनकी वजह से हम त्योहार मनाते हैं।’
क्या है वीडियो का कैप्शन
वीडियो को शेयर करते हुए हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘एक था कबूतर को इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली से माफी मांगनी पड़ेगी।’ इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने बीएसएफ, इंडियन आर्मी और मुंबई पुलिस आदि को टैग किया है। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में #boycottgoodbye हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि गुडबाय में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button