मुख्य समाचार

अनुराग कश्यप को हो रहा अफसोस- सुशांत ने मौत से तीन हफ्ते पहले मांगा था काम, मैंने मना कर दिया

बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में से एक अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक खुलासा किया है। इसके बाद सुशांत के फैंस और भी ज्यादा गुस्से से भर गए हैं। अनुराग कश्यप ने सुशांत की मौत के कई साल बाद ये बताया है कि उनके अनुरोध के बावजूद उन्होंने उनके साथ काम नहीं किया। सुशांत की मौत के कुछ समय बाद, अनुराग ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक प्रोजेक्ट के बारे में उनसे बात करने से इनकार कर दिया था क्योंकि एसएसआर से पहले बात नहीं बन पाई थी।


एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने मतभेदों के बारे में बोलते हुए अनुराग ने शोशा के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें यह महसूस करने के लिए ‘बीमारी के डेढ़ साल’ लग गए कि वह गुस्से से प्रतिक्रिया कर रहे हैं। तभी वह पीछे हट गए और सोचा कि उन्हें क्या परेशान कर रहा है। अनुराग ने स्वीकार किया कि तब से बहुत कुछ बदल गया है और वह जानते हैं कि उनके पास कोई फिल्टर नहीं है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें एसएसआर की मौत के बारे में पता चला तो उन्हें बुरा लगा क्योंकि घटना से ठीक 3 हफ्ते पहले किसी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी क्योंकि एसएसआर उनसे बात करना चाहते थे।


सुशांत को इस वजह से किया मना

अनुराग (Anurag Kashyap) परेशान थे क्योंकि सुशांत ने उनसे इसके लिए गुजारिश की थी। उन्होंने कहा, ‘आपको अपराध बोध होता है।’ तभी अनुराग ने अभय से माफी मांगने की कोशिश की। 2020 में एनडीटीवी के साथ एक इंटरव्यू में अनुराग ने स्वीकार किया था कि सुशांत के YRF के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ करने के लिए वो प्रोजेक्ट से पीछे हट गए थे। उन्होंने खुलासा किया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज से पहले 2016 में सुशांत के पास पहुंचे थे और कहा था कि कश्यप एक ऐसे एक्टर की तलाश में थे जो उत्तर प्रदेश से बाहर के किसी आदमी का रोल कर सके।

सुशांत ने कभी वापस नहीं बुलाया

सुशांत ने उन्हें कभी वापस नहीं बुलाया। अनुराग ने कहा कि वह परेशान नहीं थे और उन्होंने दूसरे एक्टर्स के साथ ‘मुक्काबाज’ की। अनुराग की आखिरी फिल्म साइंस फिक्शन मिस्ट्री थ्रिलर ‘दोबारा’ थी, जिसमें तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी ने काम किया था। आगे उनके पास ‘डीजे मोहब्बत’ है जिसमें अलाया एफ और नवागंतुक करण मेहता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button