मुख्य समाचार

रणवीर सिंह का नाम कंफर्म! मेकर्स जल्द शेयर करेंगे ‘डॉन 3’ का अनाउंसमेंट वीडियो

लंबे समय के इंतजार के बाद प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फाइनली कंफर्म किया कि शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर मूवी ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट बनेगा। रितेश और डायरेक्टर फरहान अख्तर इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस बीच ये खबर आई कि शाहरुख खान ‘डॉन 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट आ रही है कि मेकर्स ने रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया है। यानी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान के बाद अब रणवीर बनेंगे बॉलीवुड के नए ‘डॉन’।


हाल ही में खबर सामने आई थी कि Shah Rukh Khan ने ‘डॉन 3’ से खुद को बाहर कर लिया है। क्योंकि अभी वो कमर्शियल मूवीज पर ही ध्यान देना चाहते हैं। उनके पास ‘जवान’ के अलावा ‘टाइगर वर्सेज पठान’ और ‘डंकी’ जैसी मूवीज है। उधर, ये भी कहा जा रहा है कि फरहान ‘डॉन’ को रीबूट कर रहे हैं। यानी सिर्फ टाइटल पुराना होगा, बाकि कहानी एकदम नई होगी। यहां तक कि अमिताभ और शाहरुख को ‘डॉन 3’ में लाने की प्लानिंग थी और दोनों मिलकर किसी तीसरे एक्टर को बतौर ‘डॉन’ इंट्रोड्यूस करते। लेकिन ऐसा लग रहा है कि शाहरुख को ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया। इसलिए वो खुद ही आउट हो गए।


रणवीर सिंह को कर दिया गया फाइनल

शाहरुख खान के Don 3 से बाहर होने के बाद ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि Ranveer Singh के अलावा और भी स्टार्स ‘डॉन’ के रूप में कदम रखने की दौड़ में थे। अब एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया कि ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह लीड रोल निभाने के लिए तैयार हो गए हैं।


मेकर्स को थी सूटेबल ‘डॉन’ की तलाश

शाहरुख खान के बाहर निकलने के बाद ‘डॉन 3’ के मेकर्स एक सूटेबल रिप्लेसमेंट की तलाश में थे, जो ‘डॉन’ की विरासत को आगे लेकर जा सके और इस किरदार के साथ न्याय कर सके। रणवीर एक्सेल एंटरटेनमेंट के पसंदीदा रहे हैं और उनकी ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली ब्वॉय’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।


प्रमोशनल वीडियो हो चुका है शूट

ये भी कहा जा रहा है कि निर्माता रणवीर के साथ ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रमोशनल वीडियो के लिए पहले ही शूटिंग हो चुकी है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को भी जानकारी दी गई है कि रणवीर सिंह नए ‘डॉन’ हैं। मालूम हो कि अमिताभ बच्चन की ‘डॉन’ मूवी साल साल 1978 में रिलीज हुई थी। फिर 2006 में शाहरुख खान रीमेक लेकर आए। इसका दूसरा पार्ट 2011 में रिलीज हुआ। फिल्म में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा थीं। दोनों पार्ट को फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button