मुख्य समाचार

राखी सावंत मुझे मत घसीटो…आदिल की ‘गर्लफ्रेंड’ तनु चंदेल ने तोड़ी चुप्पी, कही चौंकाने वाली बात

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में आई उथल पुथल की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल में ही अपने पति आदिल दुर्रानी खान पर सनसनीखेज दावे किए। इन आरोपों के बीच उन्होंने आदिल की कथित सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आदिल की तुन चंदेल नाम की गर्लफ्रेंड हैं जिन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी है। इन आरोपों के बीच पहली बार एक्ट्रेस और मॉडल तनु चंदेल ने रिएक्ट किया है।

तनु चंदेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदिल-राखी (Rakhi Sawant) विवाद पर रिएक्ट करते हुए कहा, राखी मैंने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले ही बताया है कि मैं तुम्हारे आदिल के साथ नहीं हूं। ये सब जानने के बाद भी मैं आदिल का साइड नहीं ले रही हूं। ये तुम्हारा और तुम्हारे पति (Adil Khan) का मैटल है। मुझे इसमें मत घसीटो।

तनु के बाद आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी किया रिएक्ट

इससे पहले आदिल खान (Adil Khan Durrani) की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिला ने भी दोनों के मैटर पर रिएक्ट किया था। उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा था कि मुझे बीच में मत घसीटो, तंग आ गई हूं। बता दें रोशिला आदिल एक समय में रिलेशनशिप में थे। फिर आदिल का नाम तनु से जुड़ा। इस बारे में खुद राखी ने ही दावा किया था।

तनु पर लगाए थे राखी ने घर तोड़ने के आरोप

राखी सावंत ने तनु का नाम लेते हुए कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थीं तो आदिल और तनु साथ में आए। उन्होंने आदिल की बॉडी पर लवबाइट्स भी देखे थे। तनु ने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी है।

राखी सावंत ने दी तनु नवेदिता चंदाल को बद्दुआ

हाल में ही राखी सावंत ने नए वीडियो में तनु चंदेल का नाम बिगाड़ते हुए कहा था कि ‘तनु नवेदिता चंदेल के नाम में ही चंडाल है। तू बहुत बड़ी चंडाल है। नवेदिता तूने मेरा घर और दिल तोड़ा है। मैं तुझे बद्दुआ देती हूं। वो बीवी का नहीं हुआ तो तेरा भी नहीं होगा।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button